Firkee Logo
Home Omg Two Engineer Left The Two Engineer Left The Job And Started Selling Veg Biryani You Will Be Surprised To Know The Earningsjob And Started Selling Veg Biryani You Will Be Surprised To Know The Earnings
two engineer left the job and started selling veg biryani you will be surprised to know the earnings

नौकरी छोड़कर बिरयानी बेचने लगे इंजीनियर, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

लोग इंजीनियरिंग की पढ़ाई करके बड़ी बड़ी कंपनी और एमएनसी में काम करने के बारे में सोचते हैं, लेकिन आज हम जिनकी बात कर रहे हैं। उन्होंने इंजीनियरिंग के बाद 9 से 5 की नौकरी को नहीं चुना। कई लोग मानते हैं कि 9 से 5 की जॉब में इंसान को खुद के लिए टाइम ही नहीं मिलता। ऐसे में दो इंजीनियर्स ने अपनी नौकरी छोड़ कर वेज बिरयानी का ठेला लगाने का काम शुरू किया। इन दोनों की कमाई जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इन दोनों की कहानी सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सचिन और रोहित नाम के दो इंजीनियर्स किसी बड़ी कंपनी में काम करते थे, लेकिन दोनों अपने काम से खुश नहीं थे। ऐसे में दोनों ने अपना काम छोड़ने का फैसला किया और बिरयानी का ठेला शुरू करने का फैसला लिया। इसके बाद दोनों इंजीनियर्स की जोड़ी वेज बिरयानी के ठेले के जरिए नौकरी के मुकाबले ज्यादा फायदा कमा रहे हैं।  
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सचिन और रोहित नाम के दो इंजीनियर्स किसी बड़ी कंपनी में काम करते थे, लेकिन दोनों अपने काम से खुश नहीं थे। ऐसे में दोनों ने अपना काम छोड़ने का फैसला किया और बिरयानी का ठेला शुरू करने का फैसला लिया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree