Home Omg Unique Baby Name Baby Named Pakoda The Grandmother Told The Reason Behind It

Unique Baby Name: बच्चे का नाम रखा 'पकोड़ा', नानी ने बताई इसके पीछे की खास वजह

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Mon, 05 Sep 2022 02:03 PM IST
Child Name Suggestion:
Child Name Suggestion: - फोटो : twitter/EvanPowell03

विस्तार

Unique Child Names: आपने दुनिया भर के कई तरह के नाम सुने होंगे। इनमें कई बार ऐसे नाम भी सुनने को मिलते हैं, जो बेहद अजीबोगरीब लगते हैं। हालांकि, हर कोई अपने बच्चों का नाम बहुत अच्छा और यूनीक रखना चाहता है, लेकिन कई बार लोग यूनीक के चक्कर में अपने बच्चों का नाम कुछ ज्यादा ही अलग रख देते हैं, जो सुनने में अजीब लगता है। ऐसी क्रम में ही एक बच्चे का नाम इन दिनों काफी चर्चा में है। सोशल मीडिया पर भी ये नाम काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, ब्रिटेन के एक माता-पिता ने अपने बच्चे का नाम एक इंडियन डिश पर रख दिया है। हालांकि, बाद में पोस्ट ज्यादा वायरल होने पर सच भी सामने आ गया। दरअसल, इसके पीछे का सच कुछ और ही है। जिसके बारे में जानकर आपको और भी हैरानी होगी। दरअसल, इस बच्ची का नाम पकोड़ा रखा गया है, जो उसकी नानी ने रखा था।
 
लोग अक्सर अपने बच्चों के नाम कोई खूबसूरत मतलब रखने वाला या किसी सेलिब्रिटी से मिलता हुआ रखते हैं, लेकिन इस कपल ने अपने बच्चे का कुछ अलग ही तरह का नाम लिखा है, जो असल में एक भारतीय डिश का नाम है। लेकिन इसके पीछे भी एक खास वजह थी। 
 
विज्ञापन

इस बच्चे की नानी को इंडियन डिश पकोड़ा इतनी पसंद आया कि उन्होंने अपने बच्चे का ही नाम ही इस डिश पर रख दिया जी हैं, उन्होंने अपने बच्चे का नाम पकोड़ा रख दिया है। साथ ही सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की है। 


बच्चे का नाम पकोड़ा रखने को लेकर ट्वीट किया गया है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बाद में बच्चे की नानी ने खुलासा किया कि वह चाहती थीं कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह चाहती थीं कि ज्यादा से ज्यादा लोग उसे देखें और पसंद करें।  
 
बता दें बच्ची का असल नाम ग्रेस है, जो 24 अगस्त को पैदा हुई थी। इस ट्वीट को अब तक 26 हजार से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही 1500 से अधिक यूजर्स ने इसे रिट्वीट किया है। इस ट्वीट को लेकर लोग खूब मजे ले रहे हैं। 
 
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree