Firkee Logo
Home Omg United Kingdom Woman Claims That She Has An Alien Boyfriend Who Lives In Andromeda Galaxy
United Kingdom Woman claims that she has an alien boyfriend who lives in Andromeda galaxy

अजब गजब: महिला ने एलियन बॉयफ्रेंड होने का किया दावा, बोला एंड्रोमेडा गैलेक्सी में है उसका घर

आप में से कई लोगों ने हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी' तो जरूर देखी होगी, जिसमें एक छोटे बच्चे को एलियन अगवा करके अपने प्लेनेट पर ले जाते हैं। इसी कड़ी में इन दिनों ब्रिटिश महिला का एक अजीबोगरीब दावा देश-दुनिया में खूब सुर्खियां बटोर रहा है। महिला का कहना है कि कुछ समय पहले उसको कुछ एलियन्स ने अपने यूएफओ में अगवा कर लिया था, जहां उसे एक एलियन से प्यार हो गया। हालांकि पिछले कुछ दिनों से एलियन और यूएफओ से जुड़ी खबरें काफी चर्चा में आ रहीं हैं। बीते महीने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने एक शो में ये बयान दिया था कि अमेरिकी सरकार पर यूएफओ से जुड़े ऐसे कई वीडियो फुटेज हैं, जिनके रहस्य अब तक नहीं सुलझ पाएं हैं। इसके बाद से ही यूएफओ और एलियन से जुड़े कई दावे सामने निकल कर आ रहें हैं। इसी बीच कुछ समय पहले ही अमेरिका की नौसेना ने एक अज्ञात यूएफओ का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था। वहीं अब इस महिला का दावा भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। महिला का नाम एब्बी बेला है और वह पेशे से एक कलाकार हैं। आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
ब्रिटिश महिला का अजीबोगरीब दावा देश-दुनिया में खूब सुर्खियां बटोर रहा है। महिला का कहना है कि कुछ समय पहले उसको कुछ एलियन्स ने अपने यूएफओ में अगवा कर लिया था, जहां उसे एक एलियन से प्यार हो गया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree