Home Omg Video Of Giant King Cobra Bath Went Viral On The Internet People Were Shocked

विशालकाय कोबरा को पानी से नहलाते हुए दिखा शख्स, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: शशि सिंह Updated Wed, 06 Oct 2021 03:23 PM IST
viral king cobra video
viral king cobra video - फोटो : screen shot

विस्तार

सोशल मीडिया पर अब तक तो आपने सांप, कोबरा और अजगर आदि के कई वाडियो देखें होंगे जिनमें से कुछ को देखकर शायद आप डर गए होंगे तो कुछ ने आपको हैरत में डाल दिया होगा। बहुत से पशु प्रेमियों को आपने गले में सांप लटकाते हुए भी देखा होगा, लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, शायद ही पहले कभी आपने ऐसा कहीं देखा हो। दरअसल इस वीडियो में एक शख्स बाल्टी भरकर पानी से एक विशालकाय कोबरा को नहलाते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर लोग हैरानी भरी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग हर-हर महादेव भी बोल रहे हैं। महज कुछ सेकेंड की ये वीडियो देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने घर के बाहर है और वहीं पर एक विशालकाय कोबरा भी है। अगर कोई छोटे से सांप को भी अपने आस-पास देख ले तो घबराहट हो जाती है लेकिन इतने बड़े कोबरा को शख्स बिना किसी डर के बाल्टी से पानी डालकर नहला रहा है। इसमें सबसे अधिक हैरानी की बात ये है कि कोबरा ने एक बार भी पलटककर हमला नहीं किया बल्कि वह भी बहुत ही शांति से चुपचाप पानी से नहाने का लुफ्त उठा रहा है।  

यहां देखें ये हैरान कर देने वाली वीडियो
 



 
विज्ञापन

इस रोंगटे खड़े कर देने वाली वीडियो को सोशल मीडिया पर सचिन मिश्रा नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने helicopter_yatra नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 33 लाख से भी ज्यादा लोगों के द्वारा लाइक किया जा चुका है तो वहीं हजारों लोग एक के बाद एक अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, कम से कम किसी ने तो जानवर को समझने की कोशिश की। तो वहीं दूसरे यूजर ने हैरानी भरी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,ये असली है कृप्या रिप्लाई दो। बहुत सारे लोग हर-हर महादेव और जय भोलेनाथ को कमेंट्स भी कर रहे हैं।
 

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree