Firkee Logo
Home Omg Viral News Dead Man Became Alive Before Being Cremated Corpse In China Putuo
Viral News dead man became alive before being cremated corpse in china Putuo

Viral News: अंतिम संस्कार से पहले जिंदा हुआ शख्स, नजारा देख लोगों के उड़े होश

Dead Man Became Alive: चीन के शहर शंघाई से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां एक शख्स तब जाग उठा जब उसे बॉडी बैग में पैक कर अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था। जब शख्स को मुर्दा समझकर श्मशान घाट ले जाया जा रहा था। वह अचानक जिंदा हो गया। जैसे ही नर्सिंग स्टाफ को पता चला कि शख्स अभी भी सांस ले रहा है तो उनके हाथ-पैर फूल गए। मामला चीन के शहर शंघाई के  पुटुओ (Putuo) जिले का है। इस घटना की कई तस्वीरें व वीडियो वहां के सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुटुओ जिला प्रशासन ने इस मामले पर जांच करने के आदेश दिए हैं।

पुटुओ स्थित एक अस्पताल के कर्मचारियों ने एक बुजुर्ग शख्स को मृत समझकर उसे बॉडी बैग में पैक कर दिया। जो इलाज कराने आया था। इसके बाद बॉडी बैग को वाहन में रख दिया गया और वाहन श्मशान घाट की ओर रवाना हो गया।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
चीन के शहर शंघाई से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां एक शख्स तब जाग उठा जब उसे बॉडी बैग में पैक कर अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था। जब शख्स को मुर्दा समझकर श्मशान घाट ले जाया जा रहा था वह अचानक जिंदा हो गया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree