Firkee Logo
Home Omg Viral News In Hindi When The Passenger Asked For Tea To Open His Roza In The Train The Person Did Such A Thing
Viral News in Hindi When the passenger asked for tea to open his roza in the train the person did such a thing

Viral News: ट्रेन में यात्री ने रोजा खोलने के लिए मांगी चाय, तो पैंट्री मैन ने किया कुछ ऐसा, जानकर करेंगे तारीफ

Iftar in Shatabdi Express: इस समय इस्लाम धर्म का सबसे पाक माना जाने वाला महीना रमजान चल रहा है। माना जाता है कि रमजान में अल्लाह की खास रहमतें बरसती हैं। अगर इस्लाम समुदाय का व्यक्ति रमजान के नियमों का पालन करता है तो अल्लाह उसके पिछले गुनाहों को माफ कर देते हैं, इसलिए लोग खुदा को खुश करने के लिए रोजा रखते हैं। ऐसे में दिल को छू लेने वाली एक खबर सामने आई है।

दरअसल, हावड़ा-रांची शताब्दी एक्सप्रेस में सवार यात्री शाहनवाज अख्तर के साथ मंगलवार को कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद उन्होंने तहे दिल से भारतीय रेलवे को शुक्रिया अदा किया। साथ ही इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर भी लोगों के साथ शायर की।   

शाहनवाज ने बताया कि जब ट्रेन में उन्होंने अपना रोजा खोलने के लिए चाय लाने की गुजारिश की तो एक शख्स ने इफ्तार के लिए एक पैकेट सर्व किया। जिसके बाद शाहनवाज ने ट्विटर पर भारतीय रेलवे को शुक्रिया भी कहा है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
शाहनवाज ने बताया कि जब ट्रेन में उन्होंने अपना रोजा खोलने के लिए चाय लाने की गुजारिश, तो एक शख्स ने इफ्तार के लिए एक पैकेट सर्व किया। जिसके बाद शाहनवाज ने ट्विटर पर भारतीय रेलवे को शुक्रिया भी कहा है। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree