Home Omg Viral News New Zealand Woman Takes Legal Against Boyfriend For Not Dropping Her At Airport

Viral News: बॉयफ्रेंड ने एयरपोर्ट तक नहीं छोड़ा तो गर्लफ्रेंड ने कर दिया केस, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: धर्मेंद्र सिंह Updated Sun, 23 Jun 2024 08:39 PM IST
सार

न्यूजीलैंड की रहने वाली महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ केस कर दिया है। लड़की का आरोप है कि बॉयफ्रेंड ने उसे वादा किया था कि एयरपोर्ट तक ड्रॉप करेगा, लेकिन ऐसा नहीं किया।

विज्ञापन
बॉयफ्रेंड ने एयरपोर्ट तक नहीं छोड़ा तो गर्लफ्रेंड ने कर दिया केस
बॉयफ्रेंड ने एयरपोर्ट तक नहीं छोड़ा तो गर्लफ्रेंड ने कर दिया केस - फोटो : Istock
विज्ञापन

विस्तार

Viral News:  गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड किसी किए गए वादे को पूरा नहीं करते हैं, तो दूसरे इंसान को काफी बुरा लगता है। इससे दोनों के बीच लड़ाई भी हो जाती है। अब एक लड़की के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। न्यूजीलैंड की रहने वाली महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ केस कर दिया है। लड़की का आरोप है कि बॉयफ्रेंड ने उसे वादा किया था कि एयरपोर्ट तक ड्रॉप करेगा, लेकिन ऐसा नहीं किया। उसने कहा कि वह समय की पाबंदी और वादे दोनों को गंभीरता से महत्व देती है। 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, न्यूजीलैंड की रहने वाली लड़की अपने लंबे समय से बॉयफ्रेंड रहे शख्स पर 'वर्बल कॉन्ट्रैक्ट' का उल्लंघन करने की वजह से उसके खिलाफ केस किया है। उसका कहना है कि एयरपोर्ट नहीं पहुंचने की वजह से उसकी म्यूजिक कॉन्सर्ट की फ्लाइट छूट गई और उसे एक दिन की देरी से जाना पड़ा। लड़की ने न्यूजीलैंड के डिस्प्यूट ट्रिब्यूनल को बताया कि वो साढ़े छह साल से उस शख्स के साथ रिलेशनशिप में थी। लड़की की पहचान को उजागर नहीं किया गया है। 

लड़की ने बताया कि बॉयफ्रेंड को उसे एयरपोर्ट छोड़ना था और फिर उसके दो कुत्तों की देखभाल करने के लिए उसके घर पर ठहरना था। उसने एक दिन पहले 10:00 से 10:15 के बीच उसे मैसेज कर बताया भी, लेकिन उसने मैसेज का जवाब नहीं दिया। इसकी वजह से यात्रा रद्द करनी पड़ी। फिर अगले दिन जाने के लिए काफी पैसे खर्च करने पड़े। यह सब एक वादे के पूरा न होने की वजह से हुआ है। 

Viral Video: सब्जी-फल वाले ऐसे करते हैं तौल में गड़बड़ी, दुकानदार का वीडियो देखकर लोगों का घूमा दिमाग

Viral Video: शख्स को 'फायर कटिंग' कराना पड़ा भारी, वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

इस मामले में अदालत ने फैसला सुनाया है और कहा कि आप इस तरह के वादे पूरे करने के लिए किसी पर दबाव नहीं डाल सकते। खासतौर पर तब, जब रिश्ता कानूनी रूप से बाध्यकारी न हो। 

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree