Firkee Logo
Home Omg Viral Video A Man Dances As A Serpent Tune Of Bean Like Snake After Watching Funny Video Can T Stop Laughing
viral video a man dances as a serpent tune of bean like snake after watching funny video can't stop laughing

Viral Video: सपेरे ने बजाई बीन, नागिन की तरह मस्त होकर डांस करने लगा शख्स, वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह से लेकर डांस तक के वीडियो खूब पंसद किए जाते हैं। अक्सर आपने सपेरे की बीन पर सांप को मदहोश होकर नाचते हुए देखा होगा, लेकिन एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक इंसान बीन की धुन पर मस्त होकर नाच रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सपेरा बीन बजा रहा है और उसके आगे एक शख्स मस्त होकर सांप की तरह नाच रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल मजेदार वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर शेयर किया जा रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स कुर्ता पायजामा पहने है और बीन बजा रहा है। वह एक दुकान के सामने बीन बजा रहा है और दुकान में एक शख्स बीन की धून पर मस्त होकर डांस कर रहा है। इस शख्स का डांस देखकर आपको शादी वाले नागिन डांस की याद आ जाएगी जिसमें लोग सांप बनकर जमीन पर लोट पोटकर नाचते दिखते हैं। 
 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह से लेकर डांस तक के वीडियो खूब पंसद किए जाते हैं। अक्सर आपने सपेरे की बीन पर सांप को मदहोश होकर नाचते हुए देखा होगा।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree