Home Omg Viral Video Bride Punches The Groom Forced To Apologize Video Goes Viral On Social Media

Viral Video: जब दुल्हन ने बारातियों के सामने दूल्हे को मारा, हाथ जोड़कर लगा मांगने माफी!

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: धर्मेंद्र सिंह Updated Sat, 16 Oct 2021 07:46 PM IST
दुल्हन ने दूल्हे को मारा
दुल्हन ने दूल्हे को मारा - फोटो : इंस्टाग्राम स्क्रीनशाॅट

विस्तार

सोशल मीडिया पर शादी और डांस के कई वीडियो मौजूद हैं। इंटरनेट पर शादी की अलग-अलग रस्मों से लेकर डांस तक के वीडियो खूब देखने को मिलते हैं। सोशल मीडिया पर कई वायरल वीडियो इतने मजेदार होते हैं जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक सकते हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरत में पड़ जाएंगे। 

अक्सर देखा जाता है कि शादी में दूल्हे और दुल्हन के बीच काफी हंसी मजाक होता है। पहले लोग शादी में काफी शर्माते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है। शादी तय होने के बाद लड़का और लड़की के बीच बातचीत होने लगती है और दोनों के बीच हंसी-मजाक भी होने लगता है। शादी से पहले ही दूल्हा और दुल्हन कई सारी तैयारियां शुरू कर देते हैं जिसमें डांस मुख्य रूप से शामिल है। वरमाला के दौरान या उसके बाद अब दूल्हा और दुल्हन मेहमानों के सामने डांस भी करते हैं।

अब एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें दिख रहा है कि शादी के दौरान दुल्हन अचानक दूल्हे को पकड़ लेती और फिर पेट पर मुक्का मार देती है। इसके बाद दूल्हा भी मार खाने का नाटक करने लगता है। 
विज्ञापन


दूल्हा ऐसा एक्टिंग करता है जैसे दुल्हन ने उसे जोर से मुक्का मारा हो। इसके बाद दूल्हा हाथ जोड़कर दुल्हन से माफी मांगता है यहां परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद होते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर हंसी आ जाएगी। यह डांस के दौरान सिर्फ मजाक था। 

यहां देखें वीडियो...
 


दुल्हन ने फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में माधुरी दीक्षित और सलमान खान का मशहूर गाना 'दीदी तेरा देवर दीवाना..' पर शानदार डांस करती है। इंस्टाग्राम पर myweddingvenues नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree