Home Omg Viral Video Children Showed Amazing Talent Of Dance People Are Praising On Social Media

'मधुवन में जो कन्हैया' गाने पर बच्चों ने दिखाया ऐसा टैलेंट, लोग बोले इनके आगे सोना और हीरा फीका

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: शशि सिंह Updated Thu, 16 Sep 2021 05:29 PM IST
Viral video
Viral video - फोटो : Screen shot twitter

विस्तार

सोशल मीडिया पर बहुत सारी वीडियो वायरल होती रहती हैं इनमें से कई वीडियो आपको हैरान कर जाती हैं तो वहीं कई वीडियो आपका दिल छू जाती हैं। आज के समय में लोगों की प्रतिभा सामने लाने में सोशल मीडिया का अहम योगदान रहता है। पहले जहां प्रतिभा कहीं दब कर रह जाती थी तो वहीं आज मिनटों में लोगों की प्रतिभा की वीडियो वायरल हो जाती है और वे रातों-रात स्टार बन जाते हैं। इस समय भी सोशल मीडिया पर कुछ बच्चों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बेहतरीन डांस मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं जैसे किसी कोरियोग्राफर के द्वारा कोरियोग्राफ किया गया हो। ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और लोग बच्चों के टैलेंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

 

वीडियो में देखा जा सकता है...कि एक बस्ती जैसी जगह है और वहां बरसात का पानी भरा हुआ है। कुछ छोटे बच्चे एक के पीछे एक कतार में लगे हुए हैं जिसमें सबसे छोटी बच्ची भगवान कृष्ण की मुद्रा बनाई हुई है तो वहीं उससे पीछे की बच्ची ने हाथों से नाग की आकृति बनाई है। बाकी बच्चे अपने हाथों के माध्यम से बेहतरीन मूव्स दिखाते  नजर आ रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में 'मधुवन में जो कन्हैंया किसी गोपी से मिले' गाने पर प्रस्तुति देते नजर आ रहे हैं। वीडियो पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवा रहे हैं। आप भी यहां क्लिक करके देखें बच्चों की ये बेहतरीन प्रस्तुति....
 
 
विज्ञापन

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर राजीव राजन नाम के ब्लॉगर ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया है। इस वीडियो पर अब तक ढाई लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। तो वहीं इसे 35 हजार से भी ज्यादा लोगों द्वारा लाइक किया जा चुका है तो वहीं लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। अब तक 6 हजार से भी ज्यादा लोगों के द्वारा इस रिट्वीट किया जा चुका है। 

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree