Home Omg Viral Video Flock Of Birds Fascinated By Making Snake Shape On Temple Internet User Say Har Har Mahadev

Viral Video: पक्षियों के झुंड ने मंदिर के ऊपर बनाई फन फैलाए सांप की आकृति, वीडियो देखकर लोग बोले- हर-हर महादेव

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: धर्मेंद्र सिंह Updated Sat, 21 Jan 2023 01:08 PM IST
सार

भगवान शिव के मंदिर के ऊपर पक्षियों के झुंड द्वारा बनाई गई सांप की आकृति आपके के मन को मोह लेगी और आपका इसे बार-बार देखने का मन करेगा। यह वीडियो लोगों का अपनी ओर ध्यान आकर्षित कर रहा है

पक्षियों के झुंड ने मंदिर के ऊपर बनाई फन फैलाए सांप की आकृति
पक्षियों के झुंड ने मंदिर के ऊपर बनाई फन फैलाए सांप की आकृति - फोटो : Instagram/x_sonuz_x

विस्तार

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई खूबसूरत वीडियो देखने को मिलते हैं। यह वीडियो लोगों के दिल को जीत लेते हैं और बार-बार देखने का मन करता है। इन दिनों एक ऐसा ही दिल को छू जाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पक्षियों के झुंड ने फन फैलाए सांप की आकृति बनाई है। सबसे खास यह है कि पक्षियों के झुंड यह आकृति एक भगवान शिव के मंदिर ऊपर बनाई है जिसने लोगों का मन मोह लिया है। 

आप यकीन मानिये भगवान शिव के मंदिर के ऊपर पक्षियों के झुंड द्वारा बनाई गई सांप की आकृति आपके के मन को मोह लेगी और आपका इसे बार-बार देखने का मन करेगा। यह वीडियो लोगों का अपनी ओर ध्यान आकर्षित कर रहा है, क्योंकि पक्षियों के झुंड ने भगवान शिव के मंदिर के ऊपर बेहद खूबसूरत सांप की आकृति बनाई है। 

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पक्षियों का एक झुंड भगवान शिव के मंदिर के ऊपर उड़ रहा है। पक्षियों को झुंड में उड़ते हुए तो अक्सर देखने को मिलता है, लेकिन पक्षियों द्वारा मंदिर के ऊपर बनाई गई यह आकृति बेहद दुर्लभ है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पक्षियों का झुंड मंदिर के ऊपर सांप की अलग-अलग आकृति बना रहा है। 

पक्षियों ने उड़ते हुए जिस मंदिर के ऊपर यह सांप की आकृति बनाई है उसका नाम श्री शिवयोगी सिद्धरामेश्वर है। यह भगवान शिव का मंदिर महाराष्ट्र के सोलापुर में स्थित है। इस भगवान शिव के मंदिर की खासियत है कि यह एक खूबसूरत झील के मध्य बना हुआ है। यहां पर हर साल हजारों लोग दर्शन और पूजा के लिए आते हैं।



Funny Dance: तीन लड़कों ने ‘मार डाला’ गाने पर किया मजेदार डांस, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर x_sonuz_x नाम के अकाउंट से शेयर किया है जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोग देख चुके थे जबकि 10 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स पर भी अलग-अलग कमेंट्स कर रहे हैं। कई यूजर्स ने कमेंट्स बाॅक्स में हर-हर महादेव लिखा है। 

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree