Firkee Logo
Home Omg Viral Video Mother Zebra Saves Her Baby From Lion How The Mother Turned The Whole Bet In A Few Seconds
viral video mother zebra saves her baby from lion How the mother turned the whole bet in a few seconds

मां की ममता की ताकत: शेर ने जेबरा के बच्चे को दबोचा, वीडियो में देखिए कैसे चंद सेकेंड में मां ने पलट दी पूरी बाजी

सोशल मीडिया पर एक से एक बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस बीच जंगल के राजा शेर और जेबरा का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपको मां की ताकत का अहसास हो जाएगा कि वो अपने बच्चे के लिए दुनिया में किसी से भी लड़ने के लिए तैयार रहते रहती है और उसको किसी भी कीमत पर बचा सकती है। यह वीडियो लोगों के लिए एक बड़ी सीख है। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक मां जेबरा की बहादुरी देखकर आप उसकी एक बार जरूर तारीफ करेंगे और मां की शक्ति का अहसास जरूर हेगा। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ताकतवर शेर और जेबरा के बच्चे को मुंह में दबा लेता है और पटककर जमीन पर गिरा देता है। जेबरा की मां कुछ सेकेंड में पूरी फिल्म बदल देती है।  

वीडियो में आप देख सकते हैं वह दौड़कर आती है और शेर के मुंह से बच्चे को बचा लेती है। इस वीडियो को ट्विटर पर @DeepaShreeAB नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है कि मां आपके लिए हमेशा है चिंता मत करिए। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सोशल मीडिया पर एक से एक बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस बीच जंगल के राजा शेर और जेबरा का वीडियो वायरल हो रहा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree