Home Omg Viral Video Of Bullock Cart With Car Cabin People Did Hilarious Comment On It

इस बैलगाड़ी में आएगी कार वाली फीलिंग, वीडियो देख लोग बोले- ऐसा जुगाड़ केवल भारत में ही संभव है!

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: Ayush Jha Updated Wed, 23 Dec 2020 10:55 PM IST
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : social media

विस्तार

बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा इंटरनेट की दुनिया में काफी एक्टिव रहते है, यही कारण है कि उनके द्वारा शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। आंनद महिंद्रा इंटरनेट पर दुनियाभर में लोगों द्वारा रोजमर्रा के काम करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली इनोवेटिव तरीकों के वीडियो या फोटो शेयर करते रहते हैं लेकिन बीते दिनों उन्होंने कुछ ऐसा ही शेयर किया जिसे लोगों द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है।

यूं तो आपने बैल गाड़ी तो कई देखी होंगी लेकिन बिजनेसमैन आंनद महिंद्रा ने एक ऐसी बैल गाड़ी का वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद आपकी आंखे जरुरत से ज्यादा खुल जाएंगी, तो वहीं कई लोग ऐसे भी होंगे जिन्हें अपनी आंखों पर भरोसा भी नहीं होगा!
विज्ञापन

ये देखिए वीडियो...


वीडियो के शुरुआत में आप देख सकते है कि बैल एक गाड़ी को खींच रहा होता है। हालांकि, लोगों को कुछ देर बाद पता चल जाता है कि यह कोई मामूली बैल गाड़ी नहीं है क्योंकि इस गाड़ी से एम्बेस्डर कार का पिछला हिस्सा जुड़ा है, जो शायद लकड़ी से बना है। कार और बैलों के बीच मौजूद जगह में एक शख्स बैठा है जो बैलों की लगाम थामकर उन्हें आगे बढ़ने और रुकने का निर्देश दे रहा है।


विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree