Firkee Logo
Home Omg Viral Video Of Man Who Destroyed Hundreds Of Birds Home People Got Angry After Watching This
viral video of man who destroyed hundreds of birds home people got angry after watching this

इंसान ने अपने स्वार्थ के लिए उजाड़ दिया सैंकड़ो पक्षियों का अशियाना, वीडियो देख भर आएगा आपका दिल

जीवन जीने के लिए पेड़-पौधे कितने आवश्यक हैं या यूं कहें कि बिना पेड़ पौधे के जीवन संभव ही नहीं है तो यह गलत नहीं होगा। पेड़ों की हमारे जीवन में कितनी उपयोगिता है यह जानते समझते हुए भी हम तेजी के साथ जंगलों को काटते जा रहे हैं। पृथ्वी पर पेड़ो के कारण ही संतुलन बना हुआ है। पेड़े पौधे पशु-पक्षियों के लिए महत्व रखते हैं उतना ही इंसानों के लिए भी आवश्यक होते हैं लेकिन इंसान इनके महत्व को हमेशा से अनदेखा करते चले आए हैं। जहां पहले हर जगह हरियाली दिखाई देती थी आज कंक्रीट के जंगल दिखाई देते हैं। यहां तक की इंसान अपने स्वार्थ के लिए पशु-पक्षियों के जीवन को भी खतरे में डाल देता है। इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप समझ जाएंगे कि मनुष्य अपने स्वार्थ में कितना निष्ठुर हो चुका है कि वह पशु-पक्षियों की जान का भी कोई मोल नहीं समझ रहा है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप समझ जाएंगे कि मनुष्य अपने स्वार्थ में कितना निष्ठुर हो चुका है कि वह पशु-पक्षियों की जान का भी कोई मोल नहीं समझ रहा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree