Home Omg Viral Video Rajasthan Student Union Election Candidate Holding Girls Feet For Vote News In Hindi

Viral Video: चुनाव में वोट के लिए लड़कियों के पैरों में गिरे नेताजी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: धर्मेंद्र सिंह Updated Sat, 27 Aug 2022 01:09 PM IST
चुनाव में वोट के लिए लड़कियों के पैरों में गिरे नेताजी
चुनाव में वोट के लिए लड़कियों के पैरों में गिरे नेताजी - फोटो : instagram/ alok.kumar78

विस्तार

Viral Video: चुनाव आते ही नेताओं के सुर बदल जाते हैं। जनता का वोट पाने के लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो इसका बिल्कुल सटीक उदाहरण है। यह वायरल वीडियो राजस्थान के छात्रसंघ चुनाव का है। राज्य के धौलपुर और भरतपुर में छात्रसंघ चुनाव में किस्मत आजमा रहे नेताजी छात्र-छात्राओं के पैरों पर गिरते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि छात्र नेता वोट पाने के लिए लड़कियों के सामने दंडवत करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। छात्रसंघ चुनाव में प्रत्याशी छात्र, छात्राओं के सामने हाथ जोड़कर और पैर पकड़कर वोट मांगते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। 


राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव के लिए कल यानी शुक्रवार को मतदान हुआ था और आज यानी शनिवार को परिणाम आएंगे। अब देखना यह है कि छात्र-छात्राओं के पैरों में गिरकर वोट मांगने वाले नेताओं को कितनी कामयाबी मिलती है। 
विज्ञापन


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि छात्र नेता किस प्रकार छात्र-छात्राओं के पैर पकड़कर वोट मांग रहे हैं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। चुनाव में जीत के लिए छात्र नेताओं ने हर कोशिश की है। अब चुनाव परिणाम आने के बाद पता चलेगा कि छात्रों का पैर पड़ना कितना काम आया है। 


इंस्टाग्राम पर alok.kumar78 नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद कई लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं जबकि कुछ लोग हैरान हैं। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alok Kumar (@alok.kumar78)



दो साल बाद हुआ छात्र संघ का चुनाव

राजस्थान में कोरोना महामारी के चलत दो साल बाद छात्रसंघ का चुनाव हुआ है। शुक्रवार को मतदान हुआ था और शनिवार को चुनाव परिणाम आएंगे। 
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree