Firkee Logo
Home Omg Viral Video Sheep Attack On Couple After Watching Video People Were Surprised
viral video sheep attack on couple after watching video people were surprised

Viral Video: भेड़ों के झुंड ने कपल को दौड़ा दौड़ाकर मारा, फिर जो हुआ वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर एक से एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई वीडियो देखकर हम लोग हैरत में पड़े जाते हैं, तो कई वीडियो देखकर हमारी हंसी छूट जाती है। अब एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक कपल को भेड़ों का झुंड दौड़ा लेता है। 

दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि एक कपल भेड़ों के बाड़े में पहुंचा है, लेकिन इस जोड़े को वहां पर जाना भारी पड़ जाता है। वीडियो में दिख रहा है कि वहां पर कपल को भेड़ों का झुंड दौड़ा लेता है। लेकिन सबसे मजेदार यह कि आप इस जोड़े के रिएक्शन को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

जानवर छोटा हो या फिर बड़ा अगर झुंड में किसी के पीछे पड़ जाए, तो लोग काफी डर जाते हैं। इस वीडियो में भी देख सकते हैं कपल के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ है। वीडियो में देख सकते हैं एक कपल भेड़ों का बाड़े में पहुंचा है, लेकिन कपल को देखकर पहले एक भेड़ उनको दौड़ाने लगता है। भेड़ को देखकर कपल घबरा जाता है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सोशल मीडिया पर एक से एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई वीडियो देखकर हम लोग हैरत में पड़े जाते हैं, तो कई वीडियो देखकर हमारी हंसी छूट जाती है। अब एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree