Home Omg Viral Video The Mother Was Swinging The Child In A Swing When A Giant Snake Entered The House

Video Viral: घर में अचानक से घुस गया विशालकाय सांप, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Wed, 19 Jun 2024 01:09 PM IST
सार

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसे देख कर आपकी भी रूह कांप जाएगी। ये वीडियो एक विशालकाय सांप की जो एक महिला के घर के अंदर घुसता हुआ नजर आ रहा है।

विज्ञापन
घर के अंदर घुसता विशालकाय सांप
घर के अंदर घुसता विशालकाय सांप - फोटो : एक्स
विज्ञापन

विस्तार

Giant Snake Viral Video:   सोशल मीडिया पर अक्सर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन आज हम जिस वीडियो के बारे में बात करने जा रहे हैं, इस तरह का वीडियो शायद ही आपने कभी देखा होगा। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक विशालकाय सांप एक महिला के घर के अंदर घुसता हुआ नजर आ रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं रोंगटे खड़े कर देने वाला यह वीडियो-

देखें वीडियो-
 

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला अपने बच्चे को झूले में झूला रही है। पहले वो बच्चे के साथ ही लेटी थी मगर कुछ देर बाद वह नीचे उतरकर बैठ गई और नीचे बैठ कर ही बच्चे को झूलाने लगी। इस दौरान महिला को घर के अंदर घुसा एक विशालकाय सांप दिख गया। सांप दिखते ही महिला घबरा गई उसने सबसे पहले अपने बच्चे को गोद में लिया और भाग गई।


घर के अंदर घुसते विशालकाय सांप के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @cctvidiots नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 1 लाख से कई अधिक लोगों ने देखा और लाइक किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'यह काफी डरावना है' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो को समझने के लिए मुझे कई बार देखना पड़ा'।

Zara Hatke: बैग छीनकर भाग रहे चोर के साथ हुआ कुछ ऐसा, वायरल वीडियो जीत लेगा आपका दिल

Viral Video: नदी पार करने के दौरान शख्स का खतरनाक जीव से हुआ सामना, वीडियो देख घूम जाएगा दिमाग


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree