Firkee Logo
Home Omg Viral Wedding Video Groom Started Crying In His Wedding Know What Happen Next See Video
Viral Wedding Video groom started crying in his wedding know what happen next see video

Viral Wedding Video: शादी में फूट-फूटकर रोने लगा दूल्हा, फिर दुल्हन ने कुछ ऐसे मनाया

सोशल मीडिया पर शादी और डांस के वीडियो की भरमार है। इंटरनेट पर शादी की अलग-अलग रस्मों से लेकर डांस तक के वीडियो खूब वायरल होते हैं। इस कड़ी में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। अक्सर हमने देखा है कि शादी में लड़की इमोशनल हो जाती है, क्योंकि उसे अपने परिवार को छोड़कर ससुराल जाना होता है। लेकिन इसके बिल्कुल उलट एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा फूट-फूट कर रो रहा है। 

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दुल्हन जहां दूल्हा बैठा है वहां आती है और खुशी से झूमकर नाचने लगती है। दुल्हन को देखते ही दूल्हे की आंखें भर आती हैं और वह रोने लगता है। इमोशनल दूल्हा डांस कर रही अपनी दुल्हन को टकटकी निगाह से देखता रहता है। कुछ देर तक ध्यान से देखता है और फिर वह रोने लग जाता है। दूल्हे के दोस्तों ने जब उसको रोते हुए देखा तो वह उसके पास पहुंचे और उसे हंसाने की कोशिश करने लगे, लेकिन दूल्हा रोता रहा है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सोशल मीडिया पर शादी और डांस के वीडियो की भरमार है। इंटरनेट पर शादी की अलग-अलग रस्मों से लेकर डांस तक के वीडियो खूब वायरल होते हैं। इस कड़ी में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree