Home Omg Wedding Dance Video Bhaiya And Bhabhi Did A Tremendous Dance At The Wedding

Wedding Dance Video: भैया-भाभी ने शादी में मचाया धमाल, जबरदस्त डांस ने जीता लोगों का दिल

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Wed, 18 May 2022 05:10 PM IST
भैया-भाभी ने शादी में मचाया धमाल
भैया-भाभी ने शादी में मचाया धमाल - फोटो : instagram/happyfeetforu

विस्तार

आजकल सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते हैं। वहीं जब तक शादी-ब्याह में दो चार ठुमके ना लगें तब तक माहौल में रंग नहीं जमता है। इन दिनों भी इंटरनेट पर एक ऐसा ही धमाकेदार डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने समारोह में जान डाल दी। शादी में दूल्हा दुल्हन के भाई बहनों में डांस को लेकर अक्सर कॉम्पिटिशन चलता है। ये वीडियो तब का है जब दूल्हे के भैया और भाभी ने अपने धमाकेदार डांस से स्टेज पर आग लगा दी।  

ऋतिक रोशन के इस गाने पर मचाया धमाल
इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता हैं कि एक कपल बॉलीवुड फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के पॉपुलर गाने 'सेनोरिटा' पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं। देखकर लगता है कि दोनों ने इस डांस के लिए जमकर तैयारी की थी।दोनों ने ऋतिक रोशन के गाने पर धमाल मचा दिया।

वीडियो में भाभी के हाथ में फोल्डिंग फैन भी देखा जा सकता है। जैसे ही वह धीरे-धीरे स्टेज के सामने की तरफ आने लगती हैं, वैसे ही उन्हें देखकर लोग जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर देते हैं। थोड़ी देर में भैया भी स्टेज पर एंट्री मार लेते हैं और अपनी पत्नी के साथ डांस परफॉर्मेंस शुरू कर देते हैं।
विज्ञापन

भैया-भाभी ने मचाया धमाल
वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज के बैकग्राउंड में हैशटैग विका मुबारक (#Vika Mubarak) लिखा हुआ है। विका दूल्हा और दुल्हन के नाम से बनाया हुआ नाम हैं। इसे हैशटैग के रूप में भी इस्तेमाल किया जा रहा है।

कुछ ही सेकेंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। भैया और भाभी की जोड़ी ने सबकी बोलती बंद कर दी है। इनके जोरदार परफॉर्मेंस को देखाकर मेहमान उनकी वाहवाही करते नहीं थ रहे हैं।


सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
वीडियो को इंस्टाग्राम पर happyfeetforu नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो को कई लोगों ने लाइक किया है। जबरदस्त जोड़ी ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया है।

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree