Home Omg Wedding Video Groom Touching Feet Of Bride After Varmala Video Viral

Wedding Video: वरमाला के बाद ही दुल्हन के पैरों में जा गिरा दूल्हा, हैरान कर देगी वजह

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Sun, 25 Sep 2022 11:41 AM IST
wedding video
wedding video - फोटो : instagram/bridal_lehenga_designn

विस्तार

Wedding Viral Video: शादियों में कई अलग-अलग रीति रिवाजों का पालन किया जाता है। आज कल हर शादी में वरमाला की रस्म निभाई जाती है, जिसमें लड़के और लड़की के परजिनों के बीच काफी मस्ती-मजाक व नोक-झोंक देखने को मिलती है। इस दौरान दूल्हा दुल्हन भी खूब मस्ती करते हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ अलग ही नजारा दिख रहा है। 

यह वायरल वीडियो वरमाला के तुरंत बाद का है और दूल्हा-दुल्हन गले में वरमाला पहने हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन तभी दूल्हा कुछ ऐसा करता है वहां मौजूद सभी लोग देखते रह जाते हैं। अब सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं। इंटरनेट पर यह वीडियो वायरल हो गया है जिसमें दिख रहा है कि वरमाला की रस्म के बाद दूल्हा दुल्हन के पैरों में गिर जाता है। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है? 
 
दुल्हन ने छुए दूल्हे के पैर
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पंडित जी के कहने पर दुल्हन दूल्हे के पैर छूकर आशीर्वाद ले रही है। ऐसे में दूल्हा पंडित जी से पूछता है कि क्या उसे भी दुल्हन के पैर छूकर आशीर्वाद लेना है। इसके जवाब में पंडित जी कहते हैं, नहीं इसकी कोई जरूरत नहीं है।
विज्ञापन

लेकिन इसके बाद भी दूल्हे ने पंडित जी की बात नहीं मानी और दुल्हन से आशीर्वाद लेने के लिए उसके पैर छू लिए। हालांकि, इस बात का अंदाजा दुल्हन को भी नहीं था कि वह ऐसा कुछ करने वाला है। वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हे के ऐसा करने से दुल्हन भी हैरान रह गई। 
 
ऐसे में वहां मौजूद सभी रिश्तेदार और मेहमान भी हैरान रह गए। जबकि दुल्हन अपने पति देव के इस स्वभाव से गदगद नजर आई। सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को देखकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई लोग तो मस्ती-मजाक करते हुए दूल्हे को छेड़ते भी दिख रहे हैं।  
देखें वीडियो-
 

सोशल मीडिया पर जीता लोगों का दिल
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर bridal_lehenga_designn नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है जो लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है। अब तक इस वीडियो को 30 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है। हालांकि दूल्हे का दुल्हन को पहले दिन से ही बराबरी का दर्जा देना लोगों का दिल जीत रहा है।
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree