Firkee Logo
Home Omg Weird Laws Of Different Countries It Is Illegal To Sleep In The Massachusetts England Without Bathing
Weird Laws of different countries it is illegal to sleep in the massachusetts england without bathing

Weird Laws: इन देशों में हैं अजीबोगरीब कानून, कहीं बिना नहाए सोने पर हो सकती है जेल, तो कहीं हंसना है मना

Weird Laws: दुनियाभर के सभी देशों में लोगों ने अपनी सहूलियत के हिसाब से अलग-अलग कानून बनाए हुए हैं, जिनका पालन वहां रहने वाले लोगों को करना ही होता है। ऐसा नहीं करने पर इसके लिए उचित सजा का प्रावधान भी किया गया है। ऐसे में लोग भी उन्हीं कानूनों के हिसाब से अपने सारे कार्य पूरे किया करते हैं। दरअसल, देश में बनाए गए कानून देश की शांति को बनाए रखने और अपराधों पर रोक लगाने के लिए बनाए जाते हैं, जिससे समाज में मौजूद किसी भी व्यक्ति को परेशानी का सामना न करना पड़े। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि दुनिया में कुछ देश ऐसे भी हैं, जहां पर बहुत ही अजीबोगरीब से कानून बनाए गए हैं। ये कुछ ऐसे कानून हैं कि जिनके होने से लोगों की परेशानी कम नहीं बल्कि बढ़ सकती हैं। आज हम आपके कुछ ऐसे ही देश के कानूनों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में जानने के बाद आपको हैरानी तो होगी ही साथ ही आपकी हंसी भी छूट जाएगी।  
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
आज हम आपके कुछ ऐसे ही देश के कानूनों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में जानने के बाद आपको हैरानी तो होगी ही साथ ही आपकी हंसी भी छूट जाएगी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree