Firkee Logo
Home Omg Wife Gave 3 Girlfriends Job Offer For Husband Gave 32 Thousand Rs Salary Per Month
Wife gave 3 girlfriends job offer for husband, gave 32 thousand rs salary per month

पत्नी ने निकाली पति के लिए तीन गर्लफ्रेंड की वैकेंसी, इतनी होगी सैलरी, जारी किया विज्ञापन

Girlfriend Job Offer: पति-पत्नी के बीच में अगर किसी तीसरे की एंट्री हो जाती है, तो दोनों के रिश्ते में बीच दरार आ जाती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर का बारे में बताने जा रहे हैं, जहां खुद एक पत्नी अपने पति की खुशी के लिए दूसरी महिला को रिश्ते में लेकर आई है। अब ये महिला सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, इस महिला ने पति के लिए 3 गर्लफ्रेंड्स ढूंढने का विज्ञापन दिया था, जिसके बाद उन्होंने एक गर्लफ्रेंड की भर्ती भी कर ली है। वहीं अभी दो गर्लफ्रेंड की  पोस्ट खाली है। 44 साल की इस महिला का नाम पत्थीमा (Pattheema) है, जिसने विज्ञापन जारी कर घोषणा की थी कि उसे अपने पति के लिए ऐसी महिलाओं की तलाश है, जो उसके पति के काम में हाथ बटा सके और उसे खुश भी रख सके। केवल इतना ही नहीं इसके लिए गर्लफ्रेंड्स को  हर महीने 32 हजार रुपये की सैलरी मिलेगी। 
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
आज हम आपको एक ऐसी खबर का बारे में बताने जा रहे हैं, जहां खुद एक पत्नी अपने पति की खुशी के लिए दूसरी महिला को रिश्ते में लेकर आई है। अब ये महिला सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree