Firkee Logo
Home Omg Wife Murders Lazy Husband Wife Cut Husband S Body Into Pieces And The Cooked Meat In A Pan
Wife Murders Lazy Husband Wife cut husband's body into pieces and the cooked meat in a pan

पति के शरीर के टुकड़े कर कड़ाही में पका डाला मांस, घर के काम में नहीं बंटाता था पत्नी का हाथ

Wife Murder Husband: पति पत्नी का रिश्ता बेहद खास होता है, जिसमें दोनों का दर्जा बराबर का होता है। जब पति पत्नी जीवन जीने में एक दूसरे का साथ देते हैं, तो दोनों का जीवन खुशी-खुशी गुजरता है, लेकिन अगर दोनों के बीच कोई खटास आ जाए, तो जिंदगी बर्बाद होने में देर नहीं लगती है। कई बार तो लोग एक दूसरे से इतनी नफरत करने लगते हैं, कि सामने वाले की जान लेने पर भी उतारू हो जाते हैं। कुछ ऐसा मी मामला सर्बिया से सामने आया है। 

आपने अक्सर देखा होगा कि शादी के बाद हर कपल चाहता है कि वह हर काम में एक दूसरे का साथ दें। वहीं पत्नी की चाहत होती है कि घर के कामों में उनका पति भी हाथ बंटाए। एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक पत्नी ने अपने पति के टुकड़े कर डाले, क्योंकि उसका पति घर के कामों में उसका हाथ नहीं बंटाता था। जी हां, एक महिला इतना चिढ़ गई थी कि उसने पति की हत्या कर उसके बॉडी के टुकड़ों को कड़ाही में उबाल दिया।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एक पत्नी ने अपने पति के टुकड़े कर डाले, क्योंकि उसका पति घर के कामों में उसका हाथ नहीं बंटाता था। जी हां, एक महिला इतना चिढ़ गई थी कि उसने पति की हत्या कर उसके बॉडी के टुकड़ों को कड़ाही में उबाल दिया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree