Firkee Logo
Home Omg Woman Become A Millionaire In Overnight After Gets Garbage In The Ocean
woman become a millionaire in overnight after gets garbage in the ocean

Ajab Gazab: समुद्र में मिला कचरा और रातों रात करोड़पति बन गई ये महिला, असलियत जानकर रह जाएंगे हैरान

किस्मत का कोई भरोसा नहीं है। कब किसकी किस्मत पलट जाए किसी को पता नहीं होता है। लोग रातों रात अमीर बन जाते हैं और गरीब भी बनते देर नहीं लगती है। ऐसी ही एक लड़की की किस्मत ने पलटी मारी है। लड़की की रातों रात ऐसी किस्मत बदली जिसके बारे में उस लड़की ने भी नहीं सोचा होगा। इस लड़की का किस्सा अगर आप जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे। दरअसल, यह महिला मलेशिया में रहती है और अपना घर समुद्री मछली पकड़ कर चलाती है। एक दिन मछली पकड़ते पकड़ते एक ऐसी चीज उसके हाथ लगी जिसकी वजह से उसे अब कभी मछली पकड़ने की जरुरत नहीं पड़ेगी। इस महिला का किस्सा जो भी सुन रहा है वो हैरान रह जा रहा है। खुद महिला को भी अपनी बदली किस्मत पर भरोसा नहीं हो रहा है। ये कहानी है मलेशिया की रहने वाली ऐडा जुरिना लॉन्ग की जिसने सपने में भी ऐसा नहीं सोचा होगा कि उसकी भी जिंदगी बदल सकती है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
यह किस्सा एक ऐसी महिला का है जो रातों रात करोड़पति बन जाती है। यह महिला समुद्र में मछली पकड़ने का काम करती है। एक दिन उसे मछली पकड़ते-पकड़ते एक व्हेल मछली की उल्टी मिलती है जिसकी कीमत करोड़ों में है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree