Firkee Logo
Home Omg Woman Drove The Bus To Save The Life Of Driver Special Tribute To Yogita Satav Is Viral
woman drove the bus to save the life of driver special tribute to yogita satav is viral

ड्राइवर की जान बचाने के लिए महिला ने चलाई बस, सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ

महिलाओं को भले ही पुरुषों से कम आका जाता है, लेकिन असल में ऐसा नहीं है। आज की महिला भी पुरुषों से कम नहीं है। अपना साहस दिखाने के लिए केवल महिलाओं को थोड़े सहयोग की आवश्यकता है, जिसके बाद महिलाएं भी पुरुषों के साथ चल सकती है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं।

दरअसल, जनवरी में पुणे की रहने वाली योगिता सातव ने अपनी हिम्मत और हौसले की बदौलत एक व्यक्ति की जान बचाई। साहस की बात तो ये है कि महिला ने किसी की जान बचाने के लिए पहली बार बस चलाई जिसके बाद उनके साहसी कार्य को एक फाइनेंस कंपनी की विज्ञापन फिल्म में ट्रिब्यूट दिया गया है। इस असाधारण कहानी को कंपनी ने एक विज्ञापन में ऑन-स्क्रीन दिखाया है। अब ये जोरशोर से वायरल हो रहा है। 7 जनवरी की घटना को विज्ञापन फिल्म में दिखाया गया है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
योगिता सातव उन 20 महिलाओं के समूह का हिस्सा थीं, जो 7 जनवरी को पुणे के बाहरी इलाके में पिकनिक पर गई थीं। ऐसे में पिकनिक स्पॉट के रास्ते में, उनकी मिनी बस के ड्राइवर को बेचैनी की शिकायत हुई और वो उसी समय होश खो बैठा।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree