Firkee Logo
Home Omg Woman In Mozambique Gave Birth To Miracle Baby On Mango Tree During Cyclone

आम के पेड़ पर जन्मी 'मिरेकल बेबी', मां की कहानी सुन हो जाएंगे भावुक

पानी पर तैरतीं सैकड़ों लाशें। टूटकर सड़क पर बिखरे पेड़। और जान बचाने की कोशिश में इधर-उधर भागते लोग।ज्यादातर तूफान अपने पीछे कुछ ऐसी ही तस्वीरें छोड़ जाते हैं लेकिन दक्षिण अफ्रीका के तीन देशों में आया ईडाय तूफान अपने पीछे एक ऐसी तस्वीर छोड़ गया जो शायद पहले कभी नहीं देखी गई थी।ईडाय तूफान से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में से एक मोजाम्बिक में एक महिला ने आम के पेड़ पर बच्ची को जन्म दिया। सेंट्रल मोजाम्बिक में बाढ़ के कहर से बचने के लिए यह महिला आम के पेड़ पर चढ़ गई और उसने वहीं बच्ची को जन्म दिया।
अगली स्लाइड देखें
Share your opinion:
Synopsis
ईडाय तूफान से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में से एक मोजाम्बिक में एक महिला ने आम के पेड़ पर बच्ची को जन्म दिया। सेंट्रल मोजाम्बिक में बाढ़ के कहर से बचने के लिए यह महिला आम के पेड़ पर चढ़ गई और उसने वहीं बच्ची को जन्म दिया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree