Firkee Logo
Home Omg Woman In Viral Video Is Not Wing Commander Abhinandan S Wife Fake News
Woman in viral video is not Wing Commander Abhinandan's wife FAKE News 

विंग कमांडर अभिनंदन की पत्नी के वायरल वीडियो का सच आया सामने, ऑनलाइन मैगजीन का झूठ बेनकाब

एक तरफ पूरा देश अभिनंदन के स्वदेश वापसी के जश्न में डूबा है वहीं दूसरी ओर अभिनंदन के शौर्य की चर्चाएं हैं। विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की बहादुरी की कहानी जग जाहिर है, जिसे पाकिस्तान ने भी माना है। देश भर में सिर्फ और सिर्फ अभिनंदन के शौर्य की ही चर्चा है कि कैसे इस जांबाज लड़ाके ने मिग-21 विमान से पाकिस्तान का एफ-18 विमान मार गिराया। उनकी वापसी को लेकर पूरे देश में गजब का उत्साह है। 

भारत के द्वारा बनाए गए डिप्लोमेटिक दबाव के बाद पाकिस्तान विंग कमांडर अभिनंदन को रिहा कर रहा है। अभिनंदन पाकिस्तानी विमान का पीछा करते हुए पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में घुस गए थे जिसके बाद एयर गन मिसाइल के हमले के बाद उनका विमान गिर गया और अभिनंदन पैराशूट से नीचे उतर गए। 
आगे पढ़ें

अभिनंदन की पत्नी का संदेश कहकर ये वीडियो हो रहा वायरल

Share your opinion:
Synopsis
युवा कांग्रेस की ऑनलाइन मैगजीन युवा देश के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया गया है। वायरल वीडियो में दिख रही माहिला को विंग कमांडर अभिनंदन की पत्नी बताया जा रहा है। इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा गया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree