Home Omg Woman Made Chutney Of Red Ants By Grinding Them In Stone And Ate It Shocking Video Viral

Ajab Gajab: यहां लाल चींटी की चटनी खाते हैं लोग, वीडियो देख लोगों ने पकड़ा सिर

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Thu, 04 Jul 2024 03:11 PM IST
सार

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक औरत सिल-बट्टे पर लाल चींटी की चटनी पीस रही है। जिसे वहां मौजूद लोग बड़े चाव से खाते नजर आ रहे हैं।

विज्ञापन
लाल चींटी की चटनी
लाल चींटी की चटनी - फोटो : @foodguyrishi
विज्ञापन

विस्तार

Red Ants Chutney Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन अजब-गजब तरीके की डिशेज की वीडियो वायरल होती रहती हैं। लोगों को अलग-अलग तरीके का स्वाद लेना काफी पसंद होता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक औरत सिल-बट्टे पर लाल चींटी की चटनी पीस रही है। जिसे वहां मौजूद लोग बड़े चाव से खाते नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-

देखें वीडियो-
 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला सबसे पहले चींटियों और उनके अंडों को जमा करती है। उसके बाद वो सिल-बट्टे पर प्याज, मिर्च और लहसुन पीसती है और उसी के साथ जिंदा चींटियों को भी उनमें मिला देती है। महिला चींटियों को बटोरते-बटोरते कच्ची चींटियों को भी खाती नजर आ रही है। चटनी पिसने के बाद वो और छोटे बच्चे भी उसे खाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में बताया गया है कि इस चटनी को खाने से बुखार में काफी आराम मिलता है।


लाल चींटियों की चटनी के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @foodguyrishi नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 2 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं तो वहीं वीडियो को बेहद लाइक भी किया गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'मुझे गर्व है कि मैं शाकाहारी हूं' दूसरे यूजर ने लिखा, 'लाल चींटी, काली चींटी से ज्यादा बुरी होती है'।

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में इस लड़के ने किया यात्रियों का भरपूर मनोरंजन, नाटू नाटू पर लगाए गजब ठुमके

Viral: ट्रैफिक कंट्रोल में लगे होमगार्ड का वीडियो हुआ वायरल, लोग बोले- बहुत सुंदर भइया


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree