Home Omg Woman Seen Greeting Deer Shocked People Video Went Viral On Social Media

Viral Video: हिरण का अभिवादन करती नजर आई महिला, दिल छूने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Wed, 12 Jun 2024 05:41 PM IST
सार

हाल ही में जापान से सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला झुककर हिरन का अभिवादन करती नजर आ रही है।
 

विज्ञापन
झुककर हिरन का अभिवादन करती महिला
झुककर हिरन का अभिवादन करती महिला - फोटो : @hanamifroom instagram
विज्ञापन

विस्तार

Viral Video: दुनिया में जानवरों से इंसानों का प्यार अक्सर ही हम लोग सोशल मीडिया पर देखते रहते हैं। हाल ही में जापान से सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला झुककर हिरन का अभिवादन करती नजर आ रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये दिल छूने वाला वीडियो-

देंखे वीडियो-
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hanami花美 (@hanamifroom)



सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवती पहले एक हिरण के पास आती है और झुक कर जापानी अंदाज में उसका अभिवादन करती है। जवाब में हिरण भी उसी तरह से उसका अभिवादन करता दिखत है। इसके बाद वह हिरण को कुछ खिलाती है, तभी एक और हिरण आता है। इस दूसरे हिरण का भी युवती उसी तरह से अभिवादन करती है, और यह हिरण भी उसका अभिवादन करता है। युवती उसे भी खिलाती है और फिर खुश हो कर वहां से चली जाती है।


झुककर हिरन का अभिवादन करती महिला के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर @hanamifroom नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक करीब 36 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं वीडियो को 4 लाख 30 हजार से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में इस लड़की ने कैप्शन में लिखा है कि वह वापस जाकर उन्हें फिर से देखना चाहती है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'जापान में हिरण भी विनम्र होते हैं' दूसरे यूजर ने तो कमेंट में हिरण के साथ उन्हें खिलाने वाली दोनों को क्यूट कह डाला।

Viral Video: पत्थर तोड़ते-तोड़ते शख्स को मिली सालों पुरानी ये चीज, देखकर उड़ गए होश

Zara Hatke: शादी के लिए लड़की ने रखीं दर्जनभर शर्तें, सुनकर लड़के के उड़े होश


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree