Firkee Logo
Home Omg Women Attacked On Police Who Came To Arrest A Man
women attacked on police who came to arrest a man

पुलिस आई थी करने गिरफ्तार, महिलाओं ने पकड़ा और जमकर लगाई मार

कुछ भी हो जाए लेकिन महिला से पंगा मत लेना क्योंकि अगर वो अपने पर आ गई तो आपको लेने के देने भी पड़ सकते हैं। अब मेरठ में जो हुआ उसी से समझ लो...। पुलिस गई थी असलम नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार करने, लेकिन पुलिस गिरफ्तार क्या करती उसे खुद की ही जान के लाले पड़ गए। भर्रायी औरतों ने पुलिस को जो दौड़ाया, जो दौड़ाया कि बस। असलम को गिरफ्तार करने गई पुलिस भी सोचने लगी कि इनसे बचने में जितनी जद्दोजहद हम लोगों ने की है उतनी ओलंपिक में कर लेते तो एकाध पदक तो ला ही देते। 
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
कुछ भी हो जाए लेकिन महिला से पंगा मत लेना क्योंकि अगर वो अपने पर आ गई तो आपको लेने के देने भी पड़ सकते हैं। पुलिस गई थी असलम नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार करने, लेकिन पुलिस गिरफ्तार क्या करती उसे खुद की ही जान के लाले पड़ गए।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree