Firkee Logo
Home Omg You Would Have Never Seen Such Speed In The Government Office Appreciate After Watching Video
you would have never seen such speed in the government office appreciate after watching video

Viral Video: सरकारी दफ्तर में पहली बार हुआ ऐसा काम, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे ''वाह''

लोगों को अक्सर शिकायत रहती है कि सरकारी विभागों में कोई भी काम बहुत देर से होता है। एक साइन करवाने के लिए कई दिन दफ्तर के चक्कर लगाने होते हैं। सरकारी कर्मचारी छोटे से काम को करने के लिए कई दिनों तक परेशान करते हैं। जिसकी वजह से आम आदमी को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इन सब बातों को गलत साबित करते हुए एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा ने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। 

रोबोट की तरह काम करता दिखा ये व्यक्ति 
 
वायरल हो रहे इस वीडियो में एक व्यक्ति बिना एक सेकंड रुके लगातार कागजों पर मुहर लगाता दिखाई दे रहा है। इस व्यक्ति को देखने से ऐसा लग रहा है जैसे ये एक रोबोट हो। इसकी मुहर लगाने की रफ्तार बहुत तेज है। ऐसा लग रहा है कि कोई सरकारी बाबू अपने ऑफिस में बैठकर काम कर रहा हो। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
लोगों को सरकारी विभागों में लेट लतीफी को लेकर अक्सर शिकायत होती है। कुछ समय का काम काफी टाइम में पूरा होता है, लेकिन ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति मशीन की तरह का काम कर रहा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree