Firkee Logo
Home Omg Young Man Married With Married Women In Moving Train Sultanganj Bihar
Young man married with married women in Moving train Sultanganj Bihar

चलती ट्रेन में युवक ने शादीशुदा महिला से की शादी, ट्रेन टॉयलेट के सामने भरा मांग में सिंदूर

अक्सर देखने को मिलता है कि प्रेमी जोड़ों को सामाजिक बंधन भी अलग नहीं कर पाते। सामाजिक अड़चनों की परवाह किए बगैर वे अपने प्रेमी से जाकर मिलते हैं। ऐसे एक मामले नहीं है आपको कई अनगिनत वाकया दिख जाएगा जहां प्रेमी जोड़ों ने सामाजिक रीति-रिवाजों की फिक्र किए बिना अपनी शादी रचाई है। इसी कड़ी में बिहार का एक मामला खूब सुर्खियां बटोर रहा है। घटना सुल्तानगंज के भीर खुर्द उधाडीह गांव की है, जहां पर पहले से शादीशुदा महिला ने अपने ससुराल से भागकर ट्रेन में अपने प्रेमी आशु कुमार संग शादी रचाई। दोनों ने चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने एक दूसरे के साथ शादी की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहीं हैं। लड़की ने अपने पहले पति को ठुकरा कर अपने प्रेमी संग जिंदगी गुजर-बसर करने का निर्णय लिया। ये घटना पूरे भारत भर में सुर्खियां बटोर रही है। तमाम मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इसका जिक्र हो रहा है।  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
बिहार में सुल्तानगंज के भीरखुर्द उधाडीह गांव में पहले से शादीशुदा महिला ने अपने ससुराल से भागकर ट्रेन में अपने प्रेमी आशु कुमार संग शादी रचाई।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree