Firkee Logo
Home Panchayat 2018 Social Media Memes Of The Year This Made People Laugh
2018 social media memes of the year this made people laugh

ये हैं 2018 के टॉप 10 मीम्स जिनपर ठहाके मारकर हंसे लोग, देखें

सोशल मीडिया और मीम्स का रिश्ता ज्यादा पुराना तो नहीं है लेकिन गहरा जरूर है और 2018 में तो ये पूरी तरह साबित भी हो गया है। साल 2018 में हर महीने, देश में कम से कम 2-3 विषय तो मिल ही जाते थे जो सोशल मीडिया का बाजार मीम्स के जरिये और बढ़ा दिया करते थे और सोशल मीडिया के दीवानों के लिए इससे अच्छा और क्या हो सकता है। वैसे तो नए साल की शुरुआत में हम सब पुरे साल को मजेदार और बेहतरीन बनाने के लिए काफी सारे गोल्स निर्धारित करते हैं।

हालांकि समय और साल कब अपने दोस्तों को इन मजेदार मीम्स में टैग करते निकल जाता है पता ही नहीं चलता। लेकिन इससे फर्क नहीं पड़ता की दोस्तों को इन मीम्स में टैग करके कितना समय बर्बाद हो रहा है, सबसे बड़ी बात तो ये है कि सोशल मीडिया के भले ही अपने नुकसान हो लेकिन मीम्स से लोगों को नियमित जीवन के तनाव से निपटने में मदद मिली है।इन मीम्स के जरिये ज्यादा नहीं तो लोग थोड़ा हंस ही लेते हैं। यहां एक बार फिर 2018 के सबसे मजेदार मीम्स को पढ़ लीजिये जिसने आपको ठहाके लगाकर हसने पर मजबूर कर दिया।  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
मीम्स से लोगों को नियमित जीवन के तनाव से निपटने में मदद मिली है।इन मीम्स के जरिये ज्यादा नहीं तो लोग थोड़ा हंस ही लेते हैं। यहां एक बार फिर 2018 के सबसे मजेदार मिम्स को पढ़ लीजिये जिसने आपको ठहाके लगाकर हसने पर मजबूर कर दिया। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree