Firkee Logo
Home Panchayat Boycottmakemytrip Tends After Make My Trip Co Founder Keyur Joshi Tweets Against Beef Ban
#BoycottMakeMyTrip tends after make my trip co founder keyur joshi tweets against beef ban

बीफ खाने की धमकी इस कंपनी को पड़ी महंगी, लोग हटा रहे मोबाइल से एप!

देश बदल रहा है, दुनिया बदल रही है, बदलाव ही प्रकृति का नियम है, इसलिए जहां देखो बदलाव की बात हो रही है। बदलाव की बयार में लोगों के विचार बदल रहे हैं, उसूल, सिद्धांत, धारणाएं... सब बदल रहे हैं। गजब की बात ये है समय के साथ 'धमकियां' बदल रही है! पहले लोग जहर खाने की धमकी देते थे, अब बीफ (गोमांस) खाने की देने लगे हैं। 

धमकी के पीछे की वजह (मुहिम) 'खाने की आजादी' बताई जा रही है।  

यात्रा कराने वाले एप 'मेक माय ट्रिप' के को फाउंडर केयूर जोशी ने बीफ (गोमांस) खाने की धमकी दी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जोशी सरकार द्वारा लाए गए नए गोकशी कानून से खफा थे, इसलिए इतने आगबबूला हो गए कि अपनी शाकाहारी होने की बात बताते हुए गोमांस खाने की धमकी दे डाली।

जोशी ने ट्विटर पर धमकियों के बम फोड़े। उन्होंने ट्वीट में कहा कि अगर हिंदू होना किसी से उसके खाने का हक छीनता है तो मैं न रहूं तो भी ठीक है, भाजपा और पीएम मोदी यह नहीं तय कर सकते की कौन क्या खाएगा?’

जोशी ने पीएम मोदी और बीजेपी को टैग भी किया था। जोशी ने एक ट्वीट में यह भी बताया कि ‘मैं पीएम मोदी बड़ा समर्थक हूं और हमेशा से शाकाहारी हूं। लेकिन अब खाने की आजादी को लेकर मैं बीफ खाना शुरू करूंगा।’





 
आगे पढ़ें

घाटे का सौदा साबित हुए जज्बात!

Share your opinion:
Synopsis
गजब की बात ये है समय के साथ धमकियां बदल रही है! पहले लोग जहर खाने की धमकी देते थे, अब बीफ (गोमांस) खाने की देने लगे हैं। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree