Firkee Logo
Home Panchayat Daddy Throw Party After Son Got Failed In His 10th Standard Exam
daddy throw party after son got failed in his 10th standard exam

कलयुग में त्रेता युग वाली खबर, 10वीं में फेल हो गया बेटा तो पिता ने दी आलीशान पार्टी

जिस समाज में हम रहते हैं वहां 'फेल' एक बहुत भयानक और डरावना शब्द है। फेल होने वाले बच्चे के आगे एक अंधेरीनुमा पर्दा गिरा दिया जाता है। उन्हें ऐसा महसूस कराया जाता है कि वो जिंदगी की अहम परीक्षा में फेल हो जाने के बाद आने वाली सभी एग्जाम में फेल हो जाएगा। अगर गलती से मम्मी पापा थोड़ा सपोर्टिव हो तो रिश्तेदार अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए आ जाते हैं और पिटवाने के बाद ही सांस लेते हैं, अगर बच्चा इस एक्शन पर कोई रिएक्शन दे दे तो सारा दोष, टीवी, फोन, स्कूल, दोस्त और फोन को दे देते है और कह देते हैं कि कलयुग है भाई कलयुग। 

लेकिन इसी कलयुग में त्रेतायुग वाली खबर सुनने में आई है, जिससे सुनने के बाद आपको अपनी आंखों, दिमाग और आंखों पर विश्वास नहीं होगा। मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक पिता ने बेटे के फेल होने पर डांटने डपटने के बजाय आलीशान पार्टी दी, मिठाइयां बांटी, आतिशबाजी से माहौल रौशन कर दिया। जी हां, सागर जिले के सुरेंद्र कुमार व्यास का ऐसा रवैया देख, लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था। आखिर वो ऐसा क्यों कर रहे है। आखिर में उनकी मेहनत रंग लाई, मीडिया वाले उनसे बात करने के लिए पहुंच गए। 
आगे पढ़ें

आखिर पापा जताना क्या चाहते हैं

Share your opinion:
Synopsis
जिस समाज में हम रहते हैं वहां 'फेल' एक बहुत भयानक और डरावना शब्द है। फेल होने वाले बच्चे के आगे एक अंधेरीनुमा पर्दा गिरा दिया जाता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं।आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते है हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।