Firkee Logo
Home Panchayat Hyderabad Stray Dogs Poisoned For Ivanka Trump Visit
Hyderabad: Stray dogs ‘poisoned’ for Ivanka Trump visit

इवांका ट्रंप... इन कुत्तों के सामने मत आना

इनको घर में रखो या नहीं, लेकिन सदियों से घरों की चौकीदारी का जिम्मा इन्हीं के कंधों पर माना जाता है। जिस घर में ये हों, मज्जाल कोई अजनबी घुस जाए। मुहल्ले में ये हों तो अजनबी तो दूर, अजनबी वाहन तक नहीं घुस पाते हैं। इनकी कुछ नस्लों का इस्तेमाल तो आर्मी और पुलिसवाले भी खोजबीन के लिए करते हैं। यहां तक कि बमों तक का पता लगाने की जिम्मेदारी इन्हीं के ऊपर होती है। बदले में मिलता क्या है इन्हें... चंद बिस्किट!

समझ में नहीं आता कि आखिर ऐसा क्या बिगाड़ा है इस बिरादरी ने कि रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक में इन्हें वफादारी का इनाम दुत्कार से मिलता है।फिल्म शोले के वीरू (धर्मेंद्र) का वह डायलॉग तो याद ही होगा- बंसती इन कुत्तों के सामने मत नाचना... वहीं एक और फिल्म में वीरू पाजी कहते है- मैं इन कुत्तों को चुन-चुनके मारूंगा।

लगता है कि उनकी वो बात हैदराबाद प्रशासन ने अब सीरियसली ले ली है और सड़क के कुत्तो को चुन-चुनकर मारा जा रहा है। 

लेकिन यहां फिल्मों की तरह किसी प्रेम कहानी या आशिकी का सवाल नहीं है। यहां अतिथि प्रेम का सवाल है। इन अतिथि के लिए पहले भिखारियों से शहर खाली किया गया और अब कुत्तों की बारी है। जी हां, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका महीने के आखिर में हैदराबाद आ रही हैं, लेकिन उनसे पहले यहां कुत्तों की शामत आ गई है।
आगे पढ़ें

जहर देकर मारे जा रहे कुत्ते!

Share your opinion:
Synopsis
यहां फिल्मों की तरह किसी प्रेम कहानी या आशिकी का सवाल नहीं है। यहां अतिथि प्रेम का सवाल है। इन अतिथि के लिए पहले शहर से भिखारियों का खाली किया गया और अब कुत्तों की बारी है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree