Firkee Logo
Home Panchayat International Pop Singer Beyonce To Perform At Isha Ambani And Anand Piramals Wedding
international pop singer beyonce to perform at isha ambani and anand piramals wedding

ईशा अंबानी की शादी में जितनी फीस ले रही ये सिंगर, उतने पैसे में बस जाए कई कुंवारों का कुनबा

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और भारत के सबसे बड़े कारोबारी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी पीरामल ग्रुप के मालिक अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ तय हुई है। कहा जा रहा है शादी और शादी के पहले की रस्में उदयपुर में निभाई जाएंगी, ये रस्में आने वाली 8 और 9 दिसंबर को निभाई जाएंगी जबकि शादी 10 दिसंबर को होगी। 

ईशा अंबानी और अजय पीरामल की शादी को लेकर तैयारियां जोरों-शोरों पर हैं। पिछले दिनों धूमधाम से ईशा और पीरामल की सगाई इटली के लेक कोमो में हुई थी। इस शादी की सबसे बड़ी खास बात यह है कि पहली बार होगा जब कोई इंटरनेशनल सिंगर किसी इंडियन वेडिंग में परफॉर्म करेगा। 33 वर्षीय आनंद यूनिवर्सिटी ऑफ पेन्सिलवेनिया से इकोनॉमिक्स में ग्रैजुएट हैं। वह इस वक्त पीरामल एंटरप्राइजेज में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के पद पर हैं।
आगे पढ़ें

सिंगर बियोंसे की बहुत बड़ी फैन हैं ईशा अंबानी

Share your opinion:
Synopsis
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल के साथ तय हुई है। अमेरिकी पॉप स्टार सिंगर बियोंसे अंबानी परिवार की लाडली बेटी ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए भारत आने वाली हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree