Firkee Logo
Home Panchayat Karan Johar Talks About His Sexual Orientation In His New Book
Karan Johar talks about his sexual orientation in his new book

मेरी सेक्शुअल ओरिएंटेशन के बारे में सब जानते हैं: करन जौहर


इस देश में लोगों को आपसे नफ़रत करने के लिए बस एक कारण चाहिए। और चाहे फिर आपके पास कितने ही पैसे क्यों न हों आप लोगों की नफ़रत से बच नहीं सकते। ये भी कहा जा सकता है कि ज़्यादा शोहरत भी कई बार आपको लोगों की नज़र में ले आती है और आप अपनी निजी ज़िंदगी कहीं खो देते हैं। 

ऐसे में समाज आप पर एक नैतिक ज़िम्मेदारी का बोझ डाल देता है। आपको समाज के बने-बनाए ढर्रे पर चलने के लिए मजबूर होना पड़ता है। हाल ही में करन जौहर की एक किताब आई है, नाम है 'ऐन अनसूटेबल बॉय'। इसे उन्होंने पूनम सक्सेना के साथ मलकर लिखा है और साथ ही अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई राज़ खोले हैं।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
मेरी सेक्शुअल ओरिएंटेशन के बारे में सब जानते हैं: करन जौहर

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं।आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते है हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।