Firkee Logo
Home Panchayat New Sensation Of Youtube Rajkumar Thakuriya From Assam May Break Dhinchak Pooja Record
New sensation of youtube rajkumar thakuriya from assam may break dhinchak pooja record

ढिंचैक का तोड़ लेकर आए ये जनाब, नया गाना लिखने के लिए पूजा ने कमरे में खुद को किया बंद

डिजिटल युग में फेमस होने का पैरामीटर भी बदल गया है। अब तो यूट्यूब ट्रेंड की लिस्ट में जो दिख जाए वो हिट है। ऐसे में कई सारे लोग हैं जो नापसंद होते हुए भी पॉपुलर वाले पोस्टर में अपनी फोटो चिपकवा चुके हैं। इस लिस्ट में कई सारे नाम हैं लेकिन हाल ही में जिसने इस नापंसदगी को कायदे से भुनाया है, उनका नाम है ढिंचैक पूजा। अपने गानों से लोगों की नीदें उड़ाने वाली ढिंचैक पूजा बिग बॉस तक में जा चुकी हैं और पूरे टाइम शो की टीआरपी को अपनी सैंडिल की हील पर रखा।

इन्हीं से इन्सपायर एक और जनाब हैं जो इंटरनेट पर आग लगाये हुए हैं। इनका नाम है राजकुमार ठाकुरिया, ये असम के रहने वाले हैं। ये क्यों यूट्यूब सेंसेंशन बने हुए हैं, इसको समझने के लिए आपको कुछ पढ़ने की नहीं, बल्कि इनको देखने की जरूरत है। इनका अपना यूट्यूब चैनल है, जिस पर 3.5 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। 



गाना देखने के बाद आपको इनके टैलेंट का तो अंदाजा लग चुका होगा। ये ‘तुम’ को ‘टुम’ और ‘चांद’ को ‘सांड’ बुलाते हैं। लेकिन इनका अपना खुद का प्रोडेक्शन हाउस है तो धड़ाधड़ गाने रिलीज करते जा रहे हैं। गाने खुद लिखते हैं, खुद हीरो बनते हैं, खुद गाते हैं और पता नहीं कौन सुनता है! ऐसा नहीं है कि इनका कहर सिर्फ यूट्यूब तक ही सीमित है। ये फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। इसकी जानकारी हमें इनके फेसबुक पेज पर अभी-अभी मिली। 

अब आप ये सोचते रहिये, कि वो कौन से 3.5 हजार लोग है जो इनको सब्सक्राइब करें बैइठे हैं। कौन है वो तीसमार खां जो इनकी फिल्मों को देखने जाता है। इधर राजकुमार की बढ़ती अलोकप्रियता का ग्राफ देखते हुए ढिंचैक पूजा टेंशन में है। सुनने में आया कि एक नये गाने को लिखने के लिए ढिंचैक ने खुद को कमरे में बंद कर लिया है और नया गाना लिख रही हैं। उनकी खिड़की के बाहर से कुछ कागज के टुकड़े मिले हैं जिस पर ढिंचैक के अधपके गाने लिखे हुए थे। कागज उठाने वाला लड़का कोमा में बताया जा रहा है! 
Share your opinion:
Synopsis
डिजिटल युग में फेमस होने का पैरामीटर भी बदल गया है। अब तो यूट्यूब ट्रेंड की लिस्ट में जो दिख जाए वो हिट है। ऐसे में कई सारे लोग हैं जो नापसंद होते हुए भी पॉपुलर वाले पोस्टर में अपनी फोटो चिपकवा चुके हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree