Firkee Logo
Home Panchayat Rahul Gandhi Statement On Coca Cola And Mc Donald Goes Trening On Twitter And Facebook
Rahul Gandhi statement on Coca Cola and Mc Donald goes trening on twitter and facebook

राहुल के शिकंजी बयान पर ट्विवटर पर लोग बोले, मर्सडीज वाले चलाते थे चरखा, KFC बेचता था अंडे

हिंदुस्तान की जनता राजनेताओं को बहुत ध्यान से सुनती है, भारत ही एक ऐसा देश है जहां किसी राजनेता के पूरे भाषण को टीवी चैनलों पर घंटों तक लगातार लाइव प्रसारण करवाया जाता है, उसके बाद कई दिनों तक भाषणों पर चर्चा की जाती है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर लोग अलग ही सिरफुटव्वल करते हैं। किसी नेता ने किस भाव में बोला... से ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाता है कि आखिर क्या बोला। जिन नेताओं के बयानों की चीर फाड़ करके चर्चा की जाती है उसमें राहुल गांधी का नाम भी शामिल है। 

कई बार राहुल गांधी के बयान को काट-पीट और तोड़-मरोड़ कर दिखाया जाता है तो कई बार वो खुद ही अपने दिव्यज्ञान की पोटली खोल देते हैं, उनके बयानों से ट्विटर फेसबुक का माहौल बदल जाता है। जनता खुद विकास के मुद्दे को किनारे रखकर पेट पकड़कर हंसने लग जाती है। दिल्ली के तालकटोरा में उन्होंने फिर ऐसी बात कर दी जिसके बाद फिर से उनके ज्ञान को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं। उन्होंने दहाड़ते हुए कहा कि कोका कोला कंपनी वाला कभी शिकंजी बेचा करता था।  मैकडोनाल्ड वाले का अपना ढाबा था...  
आगे पढ़ें

पढ़ें मजेदार Tweets

Share your opinion:
Synopsis
भारत ही एक ऐसा देश है जहां किसी राजनेता के पूरे भाषण को टीवी चैनलों पर घंटों तक लगातार लाइव प्रसारण करवाया जाता है, उसके बाद कई दिनों तक भाषणों पर चर्चा की जाती है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree