Firkee Logo
Home Panchayat Samajwadi Party Leader Naresh Aggrawal Joins Bjp Social Media Reaction
samajwadi party leader Naresh aggrawal joins bjp social media reaction

सपा छोड़ भाजपा में आए नरेश, देखिए लोगों ने कैसे-कैसे ली फिरकी

'व्हिस्की में विष्णु बसे और रम में श्री राम' जैसा विवादित बयान भरी संसद में देने वाले समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल अब भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। जैसे ही उन्होंने सपा छोड़ बीजेपी का दामन थामा तो इसी व्हिस्की वाले बयान को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब खिंचाई हुई। 

नरेश अग्रवाल ने सपा का साथ इसीलिए छोड़ दिया क्योंकि उन्होंने पार्टी दोबारा से राज्यसभा नहीं भेज रही थी। बता दें कि सपा ने जया बच्चन को राज्यसभा का टिकट दिया है। नरेश अग्रवाल ने भी भाजपा ज्वाइन करते ही जया बच्चन पर विवादित बयान दिया। 

खैर, नरेश अग्रवाल के भाजपा ज्वाइन करने की ख़बर जैसे ही मीडिया में ब्रेक हुई तो सोशल मीडिया पर अग्रवाल समेत पार्टी की भी खिंचाई होने लगी। 

कई यूजर्स ने लिखा कि भाजपा से अग्रवाल अब नरेश अग्रवाल 'पवित्र' हो जाएंगे। देखिए यूजर्स ने कैसे-कैसे कमेंट किए।  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
नरेश अग्रवाल के भाजपा ज्वाइन करने की ख़बर जैसे ही मीडिया में ब्रेक हुई तो सोशल मीडिया पर अग्रवाल की खिंचाई होने लगी। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree