Firkee Logo
Home Panchayat Shocking Incident Of Samastipur Man Bites Wife After Getting Bitten By Snake To Die Together
Shocking incident of Samastipur man Bites wife after getting bitten by snake to die together

सांप ने पति को काटा तो पति ने पत्नी को क्यों काट लिया?

'जनम जनम का साथ है हमारा तुम्हारा... हमारा तुम्हारा'... यह गाना सुनने में बहुत अच्छा लगता है। हिंदू शादी में अग्नि के 7 फेरे लेने का रिवाज है और इसका भी एक मतलब यह निकलता है कि पति-पत्नी 7 जन्मों के लिए एक दूसरे के साथ बंध जाते हैं। यह सब सुनने में तो बहुत अच्छा लगता है लेकिन सब जानते हैं कि ऐसा कुछ नहीं होता। कहीं न कहीं यह मान्यता पर भी निर्भर करता है लेकिन प्रैक्टिकली देखा जाए तो यह संभव नहीं है। लेकिन समस्तीपुर के रहने वाले एक व्यक्ति ने इन सब बातों को सीरियसली ले लिया।

हुआ यूं कि समस्तीपुर के बीरसिंहपुर गांव के रहने वाले शंकर को सांप ने काट लिया। जब उसे इस बात का पता चला तो वह समझ गया कि शायद अब वो बच नहीं सकेगा। इस पर उसने अपनी बीवी को काट लिया ताकि दोनों साथ में मर सकें। 

इस घटना के बाद से हर कोई हैरान है। यह अपनी तरह का पहला मामला है जहां मरते समय किसी व्यक्ति ने चाहा कि उसका साथी भी स्वर्ग सिधार जाए। जब दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया तो शंकर की तो मृत्यु हो गई लेकिन उसकी पत्नी को बचा लिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शंकर ने ऐसा इसलिए किया क्यों कि वह अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता था। यह सिरफिरेपन का एक और उदाहरण है।
 
आगे पढ़ें

साथ मरना क्यों जरूरी है?

Share your opinion:
Synopsis
जब दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया तो शंकर की तो मृत्यु हो गई लेकिन उसकी पत्नी को बचा लिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शंकर ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता था।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree