Firkee Logo
Home Panchayat Social Media Reaction Over Sp Leader Azam Khan Statement On Indian Army
social media reaction over sp leader azam khan statement on indian army

'आजम खान, आओ कभी जीप के बोनट पर'

समाजवादी पार्टी के बयानबाज नेता आजम खान योगी सरकार के आने के बाद काफी दिनों से खामोश चल रहे थे। सुर्खियों में आने की जल्दबाजी में वो बड़ी गलती कर गए। सेना पर उंगली उठाते हुए आजम खान ने सवाल उठाया कि क्या वजह है कि कश्मीर की महिलाएं भारतीय जवानों के प्राईवेट पार्ट काटकर ले जाती हैं। इशारों-इशारों में आजम खान ने भारतीय सेना पर गंभीर आरोप लगा दिया। 

आजम खान के इस बयान पर ट्वीटर में उबाल आ गया। भारतीय सेना पर की गई टिप्पणी पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। कुछ ज्यादा गुस्से वाले ट्वीट्स हम आपको नहीं दिखा पा रहे हैं, लेकिन जो दिख रहे हैं, उनसे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि किस कदर आजम के खिलाफ जनमानस में रोष है।








 
Share your opinion:
Synopsis
समाजवादी पार्टी के बयानबाज नेता आजम खान योगी सरकार के आने के बाद काफी दिनों से खामोश चल रहे थे। सुर्खियों में आने की जल्दबाजी में वो बड़ी गलती कर गए।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree