Firkee Logo
Home Panchayat Things That Should Be Banned After Crackers Sale On This Diwali
Things that should be banned after crackers sale on this Diwali

पटाखों के अलावा और किन किन चीजों पर लग जाना चाहिए बैन? ये रही लिस्ट

सुप्रीम कोर्ट ने पिछली दीवाली पटाखे बैन किए थे और इस दीवाली सिर्फ दो घंटे पटाखे जलाने की अनुमति दी है। इस फैसले पर कुछ लोग नाराजगी जता रहे हैं तो कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं। मुद्दे की बात ये है कि पटाखों की वजह से प्रदूषण में इजाफा होता है। देखा जाए तो यह फैसला वाकई में जनहित में है। एक तो पटाखों से होने वाले शोरशराबे और धुएं से राहत मिलेगी और उन पर होने वाला फिजूल खर्च भी बचेगा। लेकिन फिरकी टीम ने इस बारे में जब लोगों से बात कि उन्होंने और भी दुखड़े बयां किए और कहा कि पटाखों पर बैन या टाइम लिमिट तो सही है, साथ ही दीवाली पर इन चीजों पर भी बैन लगा देना चाहिए। 
 
आगे पढ़ें

गिफ्ट में सोनपापड़ी का डिब्बा

Share your opinion:
Synopsis
फिरकी टीम ने इस बारे में जब लोगों से बात कि उन्होंने और भी दुखड़े बयां किए और कहा कि पटाखों पर बैन तो सही है, साथ ही दीवाली पर इन चीजों पर भी बैन लगा देना चाहिए। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree