Firkee Logo
Home Panchayat Viral Video Up Police Cops Drink Alcohol In Chowki Got Suspended
Viral video, UP Police cops drink alcohol in Chowki got suspended

पुलिस चौकी में छलके जाम तो योगी ने कसी लगाम

हाथरस की रबड़ी मशहूर है, लेकिन अब पुलिस की दारू पार्टी के लिए भी यह शहर जाना जा रहा है। शहर के लाला का नगला इलाके में पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी की एक अलग ही मिसाल पेश की है। सबसे संवेदनशील इलाके की पुलिस चौकी में दारू और चखना चला, जिसका पता एक वायरल हो रहे वीडियो से चला। काफी दिनों तक वायरल होने वाले इस वीडियों की बिनाह पर पुलिस प्रशासन की नींद टूटी और आरोपियों पर सस्पेंशन का चाबुक चल गया। 

सदर कोतवाली क्षेत्र की नगला पुलिस चौकी में जाम छलकाते दिख रहे चौकी इंचार्ज बलवीर सिंह और एचसीपी जगदीश चंद्र को सस्पेंड किया गया है। एएसपी अरविंद कुमार का कहना है कि फिलहाल वीडियो की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने तक आरोपी सस्पेंड रहेंगे।

इस घटना ने पुलिस की छवि को भारी नुकसान पहुंचाया है और जनता सवाल पूछ रही है कि उनकी सुरक्षा के लिए सबसे जिम्मेदार सेवाओं में से एक पुलिस ही अगर नशे में चूर रहेगी तो उनकी सुरक्षा कैसे होगी? 
Share your opinion:
Synopsis
हाथरस की रबड़ी मशहूर है, लेकिन अब पुलिस की दारू पार्टी के लिए भी यह शहर जाना जा रहा है। शहर के लाला का नगला इलाके में पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी की एक अलग ही मिसाल पेश की है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं।आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते है हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।