Firkee Logo
Home Photo Gallery Bollywood Bollywood Actor Rajkumar Also Forgot His Dialogues In Front Of Tragedy Queen Meena Kumari

इस दिग्गज एक्ट्रेस के सामने राजकुमार भी भूल जाते थे अपने डायलॉग, धर्मेंद्र को आने लगता था पसीना

50 के दशक में भारतीय फिल्मों में एक बेहद ही खूबसूरत और दमदार अभिनेत्री हुआ करती थी, जिसकी खूबसूरती पर हर अभिनेता फिदा था। आप इनकी खूबसूरती का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि बड़े से बड़े स्टार भी उनके सामने अपने डायलॉग्स भूल जाते थे, चाहे वो राजकुमार हों या धर्मेंद्र। 
Share your opinion:
Synopsis
50 के दशक में भारतीय फिल्मों में एक बेहद ही खूबसूरत और दमदार अभिनेत्री हुआ करती थी, जिसकी खूबसूरती पर हर अभिनेता फिदा था।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree