Firkee Logo
Home Photo Gallery Bollywood This Singer Was Called Bollywood S Second Lata Mangeshkar Everything Was Ruined By This Decision

इस सिंगर को कहते थे बॉलीवुड की दूसरी लता मंगेशकर, इस एक फैसले से बर्बाद हो गया सबकुछ

नब्बे के दशक की फेमस सिंगर अनुराधा पौडवाल लंबे टाइम से म्यूजिक वर्ल्ड से दूर हैं। अमिताभ बच्चन और जया की फिल्म 'अभिमान' से करियर शुरू करने वालीं अनुराधा ने करीब 12 साल पहले आखिरी बार फिल्म 'जाने होगा क्या'(2006) में गाने गाए थे। कम ही लोग जानते हैं कि उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम कविता पौडवाल है। अनुराधा की एक बेटी और थी। हालांकि अनुराधा की वो बेटी जब एक महीने की थी तभी उसकी मौत हो गई थी।जानिए अनुराधा पौडवाल से जुड़ी कुछ ऐसी रोचक जानकारियां।   
Share your opinion:
Synopsis
नब्बे के दशक की फेमस सिंगर अनुराधा पौडवाल लंबे टाइम से म्यूजिक वर्ल्ड से दूर हैं। जानिए अनुराधा पौडवाल से जुड़ी कुछ ऐसी रोचक जानकारियां।   

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree