Firkee Logo
Home Photo Gallery Fun Customers Come For Eating Abuses In This Unique Resorts

इस रेस्टोरेंट में खाने के साथ मिलती हैं गालियां, बड़े शौक से ग्राहक आते हैं यहां गाली खाने

आप शायद ही कभी किसी ऐसे रेस्टोरेंट में जाना पसंद करेंगे जहां आपको खाने के साथ गालियां परोसी जाए... कहने का मतलब है कि यहां आपको गालियां खाने को मिलेगी। सुनकर चौंक गए न हुजूर... दरअसल यह एक ऐसा रेस्टोरेंट हैं जहां ग्राहक बड़े शौक से गाली खाने और बदसलूकी सहने के लिए आते हैं। जी हां, इसमें उन्हें मजा भी आता है। तो क्या आप जाना चाहेंगे यहां..? 

 
अगली स्लाइड देखें
Share your opinion:
Synopsis
आप शायद ही कभी किसी ऐसे रेस्टोरेंट में जाना पसंद करेंगे जहां आपको खाने के साथ गालियां परोसी जाए... कहने का मतलब है कि यहां आपको गालियां खाने को मिलेगी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree