Firkee Logo
Home Photo Gallery Fun Surat Ward Boy Welcome His New Born Daughter By Grand Celebration

वार्ड ब्वॉय ने बेटी का किया ऐसा वेलकम, देखकर बोले लोग- हर किसी को मिले ऐसे माता-पिता

अभी भी कई जगह ऐसी हैं जहां बेटियों को पैदा होने से पहले ही मार दिया जाता है और कई जगहों पर बेटियों के जन्म पर शोक सा छा जाता है। लेकिन गुजरात के सूरत निवासी वार्ड ब्वॉय राकेश उर्फ गिरीश पटेल ने बदलाव की ऐसी मिसाल पेश की जिसे जानकर और देखकर सब उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लोग कह रहे हैं हर बेटी को मिलें ऐसे माता-पिता। 
Share your opinion:
Synopsis
गुजरात के सूरत निवासी वार्ड ब्वॉय राकेश उर्फ गिरीश पटेल ने बदलाव की ऐसी मिसाल पेश की जिसे जानकर और देखकर सब उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree