Firkee Logo
Home Photo Gallery Lifestyle Hindi Diwas These Foreign Become Famous With The Help Of Hindi
Hindi Diwas: these foreign become famous with the help of Hindi

हिंदी दिवस: इन विदेशियों ने हमारी हिंदी बोलकर लूट ली महफिल, बन गए सोशल मीडिया सुपर स्टार

हिंदी हमारे देश की मात्र एक 'भाषा' नहीं बल्कि 'मातृभाषा' है। हिंदी भाषी लोग आपको हर एक देश में मिल जाएंगे। यही वजह है कि हिंदी भाषा का जादू फिरंगियों और विदेशियों के भी सिर चढ़कर बोलता है। किसी भी हिंदुस्तानी को दफ्तर में, कॉलेज में, स्कूल में भले ही अंग्रजी का पाठ पढ़ाया जाता हो लेकिन वो सुकून जो हिंदी में बात करने में आता है, अंग्रेजी में वो एहसास नहीं मिल पाता है। एक फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाला शख्स चाहे कितनी भी अच्छी अंग्रेजी बोलता हो लेकिन गुस्से में मुंह से गाली हिंदी में ही निकलती है। 

अगर आप हिंदी बोलने में शर्म करते हैं तो इन 5 विदेशियों को सुन लें। कोई साउथ अफ्रीका से है तो कोई अरब से है लेकिन हर किसी की जबान हिंदी भाषा से लबरेज है। बॉलीवुड के गानो को इनके मुंह से सुन लीजिए। इन 5 लोगों में भारतीय एक भी नहीं है लेकिन हर किसी के जबान से हिंदी के स्वर निकल रहे हैं।
आगे पढ़ें

नेस्डी जोंस

Share your opinion:
Synopsis
हिंदी बोलने में शर्माने वाले लोग ध्यान दें, इन विदेशियों ने हमारी हिंदी बोलकर लूट ली महफिल, बन गए स्टार

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree